Teri Bewafai - True Sad Love Story in Hindi

Teri Bewafai – True Sad Love Story in Hindi

हेलो दोस्तों, आज मै आपको बताऊँगी अपनी दर्द भरी प्रेम कहानी जिसे सुनकर आप खुद भी अपने आँसूं रोक नहीं पाएँगे। आज तक कभी मैंने किसी की ओर प्यार की नज़रों से नहीं था देखा मगर अब मानो जैसे मेरी ज़िन्दगी ही बदल गयी हो। मेरी लाइफ में अमन आया। अमन ने दमिनी की लाइफ को खूबसूरत बना दिया। अब ज़िन्दगी जीने का मज़ा आने लगा। अमन और दामिनी की लाइफ में चार चाँद लग गए। अमन मेरी बहुत केयर करने लगा। एक दिन गलती से अमन ने माँ के मोबाइल पर फ़ोन कर दिया। माँ को अमन के बारे में कुछ भी नहीं था पता। माँ ने उससे बहुत गुस्से में बात की।

अगले दिन अमन मुझे कहने लगा की माँ ने उसे बुरा-भल्ला काहा। मैंने अमन को समझाया की वो माँ की बात दिल पे न ले। इस तरह वो मान गया। अब हमारा प्यार दिन-ब-दिन गहरा होता गया। जैसे जैसे प्यार गहरा हुआ हमारा तकरार भी गहरा होने लगा। एक दिन अमन और दामिनी की बहुत लड़ाई हुई। उस लड़ाई की वजह शायद मई खुद थी। एक दिन मेरी मुलाकात रोहन से हुई। विराज एक बहुत आमिर घर का लड़का था। रोहन को देख कर मई उसके पैसे को देख कर अंधी हो चुकी थी। मैंने फैसला किया की क्यों न रोहन को अपने जाल में फसाया जाये।

विराज भी मेरे प्यार में पूरी तरह पागल हो चूका था। फिर मैंने अमन को काहा की वो मेरे लिए अपना टाइम वास्ते न करे क्योंकि मेरा परिवार मेरा रिश्ता कही और कर रहा है और मैं अपने परिवार के खिलाफ नहीं जा सकती। उस दिन अमन ने दामिनी से कुछ नहीं कहा और वो चला गया। मेरी शादी वाले दिन अमन मेरे घर आया। मगर उसने शादी में आ कर किसी को कुछ नहीं कहा। वो बहुत दुखी लग रहा था।

जब मै शादी करकर विराज के पास गयी तो विराज ने मुझे मरना पीटना शुरू कर दिया। वो रोज़ मुझे मारा करता था। फिर मुझे एहसास हुआ की मैंने अमन को छोड़ कर बहुत बड़ी गलती की है। मुझे ऐसा नहीं करना चाहिए था। मगर अब बहुत देर हो चुकी थी और मुझे मेरी ही कर्मो की सजा मिली थी। भगवान् करे अमन जहा भी हो, जिसके साथ भी हो खुश रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *