Best Hindi Love Story - Ek Paheli

Best Hindi Love Story – Ek Paheli

Hii friends, आज मैं आपको एक प्यार भरी और दर्द भरी लव स्टोरी सुनाऊँगी जिसको सुनकर आप अपने आँसू नहीं रोक सकोगे और ये आपके दिल को हल्का कर देगी। दोस्तों, वो महोबत्त ही क्या जिसमे रुकावटे न हो। वो इश्क़ ही क्या जिसमे दर्द न हो। वो मन्नत ही क्या जो पूरा होने में समय न ले। वो प्यार ही क्या जो आसानी से मिल जाये। वो ज़िन्दगी ही क्या जो मुश्किलों से न भरी हो।

दोस्तों आज मैं आपको अपने प्यार के बारे के उन किसान को बताऊँगी जो किस्से सिर्फ कीस्से बन गए, उम्मीद तो हो के आगे कुछ होगा मगर कब होगा , कैसे होगा कुछ पता नहीं। मैं जब स्कूल में था तो मुझे एक लड़की से पहली बार महोबत्त हुई। लड़की बहुत ही सुन्दर और अचे घर से थी। मैं अक्सर उसे बुलाने के बहाने ढूंढा करता था। मगर एक दिन मुझे कोई बहाना ढूंढ़ने की ज़रुरत ही न पड़ी क्योंकि उस दिन उसने मुझे बिना बात के ही बुला लिया। उसने न सिर्फ मुझे बुलाया बल्कि मेरे साथ दोस्ती भी कर ली। उस दिन मई बहुत खुश था और मेरी ख़ुशी का कोई ठिकाना नहीं था।

धीरे-धीरे हमारी दोस्ती गहरी हो गयी। स्कूल में इस बात के चर्चे होने लगे। मुझे इतनी ख़ुशी आज तक कभी नहीं हुई। मिझे दर था के ये ख़ुशी कही थोड़ी देर की ही न हो और मेरा दर सही साबीत हुआ। कुछ दिनों बाद उसने मुझे बुलाना तो क्या मुझे देखना भी बंद कर दिया। मै उदास रहने लगा। न जाने उसके मन में क्या था। इस तरह करते-करते एक महीना हो गया और मैं अब तक हर रोज़ उसका रह देखता रह गया। इस तरह उसने एक नया दोस्त बना लिया। वो बहुत ही अच्छा दीखता था। मगर लड़की उसके साथ खुश नहीं लग रही थी। उसकी ऑंखें साफ़ बता रही थी की कुछ तो है जो वो नहीं बता रही और छुपा रही है। बाद में मुझे पता चला के वो लड़का जबरदस्ती उसे अपना दोस्त बना कर स्कूल में घूमना चाहता था ताकि उसके चर्चे हों।

दोस्तों, अब मई कॉलेज में हूँ और वो लड़की किसी और कॉलेज में। एक दिन मेरी मुलाकात उसके साथ हुई। उसकी ऑंखें बता रही थी के वो दिल और जान से मुझे चाहती है मगर वो अभी भी दरी दरी लग रही थी और अब मैं इसी बात का पता करने को लगा हूँ की आखिर वो अब भी ऐसा क्यों कर रही है। वो एक पहेली की तरह है जो मुझसे सुलझ ही नहीं रही। आप मुझे बताओ दोस्तों की मै क्या करूँ जिससे मेरी महोबत्त मुझ तक पहुँच सके और हम दुबारा से एक हो जाएँ?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *