Dard Hi Dard Bhar Gaya Dil Mein - Short Sad Love Stories In Hindi

Dard Hi Dard Bhar Gaya Dil Mein – Short Sad Love Stories In Hindi

हेलो फ्रेंड्स, मैं हूँ युवराज, मैं बहुत ही rich फॅमिली से बिलोंग करता हूँ। मैंने आज तक किसी भी बात की चिंता नहीं की। मगर एक लड़की ने मुझे बहुत कुछ सोचने पर मजबूर कर दिया। मेरी ज़िन्दगी में कई लड़कियां आयी और कई गयी मगर इस लड़की में ज़रूर कुछ था जो मुझे उसके तरफ खींचता चला गया। आज तक मैंने कई लड़कियों के दिल तोड़े मगर मैंने कभी ये नहीं सोचा की उस समय उनके दिल पर क्या बीत रही थी। वो मेरी ज़िन्दगी की सबसे बड़ी गलती थी।

एक दिन मेरी ज़िन्दगी में कनिका आयी। कनिका मेरी तरह आमिर तो नहीं है मगर वो दिल से बहुत आमिर है। उसने मुझे ज़िन्दगी जीना सिखाया। मगर आधी ज़िन्दगी में ही साथ छोड़ कर चली गयी। हम मिले थे GOA में Beach के किनारे। मैं GOA में अपने दोस्तों के साथ गुमने गया था। कनिका वहाँ पर किसी काम के सिलसिले में आयी हुई थी। बाद में मैं उसकी तरफ आकर्षित होने लगा। मुझे उसके साथ बहुत प्यार हो गया और मैं उसे किसी भी कीमत पर खोना नहीं चाहता था। मेरे लिए वो ही मेरा आज और वो ही मेरा कल थी। मैं उसके क़दमों में पूरा जहान रख देना चाहता था।

एक दिन मैं उससे मिलने उसके घर गया। मैं अपने प्यार का इज़हार करना चाहता था, मगर जब मैं उसके घर गया तब मैंने देखा की वो गायब थी। मैंने उसे बहुत ढूंढ़ने की कोशिश की मगर वो नहीं मिली। बाद में मुझे पता लगा की वो मुझे धोखा दे रही थी। असल में वो मेरे साथ game खेल रही थी। उस दिन मैं खुदको नहीं संभाल पाया। मैंने सोचा की ये मेरे ही बुरे कर्मो की सजा है। मैंने भी बहुत सी लड़कियों के दिल तोड़े। शायद मेरे साथ ऐसा ही होना चाहिए था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *