Girls must read

यह बात तब की है जब मैं बी॰ऐ III वष॔ में थी मेरी जिन्दगी मे एक लड़का आया जिसका नामR*********था पहले-पहले तो वो मुझ से बड़े प्यार से बात करता था फिर हम दोनों एक दूसरे के करीब आ गये।मेरी सभी Friends मुझे कहती थी यह लड़का ठीक नहीं है।पर क्या करूँ मेरी आखें बन्द थी मुझे मेरे प्यार के इलावा कोई और दिखाई ना देता।मुझे लगता था वो मुझे बहुत प्यार करता है। वो कई बार मेरे से पैसे मांगता क्योंकि वो Financially बहुत Week था। वो मुझे कई बार Kiss करने की कोशिश करता पर मैं उसे मना कर देती ओर वो भी हट जाता यही बातें मुझे उसकी अच्छी लगती थी।कि वो हर बात असानी से मान जाता।मेरे College आने से लेकर घर जाने तक वो मेरा पिछा करता हर वक्त मेरे ही पिछे रहता और किसी ओर लड़की की तरफ भी नहीं देखता।

 

मुझे क्या पता था।उसके मन में शैतान है। एक दिन उसने मुझे घर बुलाया और मेरी Drinks में Wine मिला दी।मुझे थोड़ा-थोड़ा नशा होने लगा।फिर वो कहता कि मैं तेरे लिए बाहर से खाना लाता हूँ। फिर वो बाहर गया तो उसके जाते ही मेरा ध्यान साथ वालें कमरे में आने वाली आवज़ों पर गया जब मैंने देखा तो उसके कुछ दोस्त थे। और उनकी बातों से मुझे डर लगने लगा।मैंने बाहर वालें दरवाज़े को खोलने की कोशिश की और वो भी उसने बंद किया हुआ था।इतने में उसका एक दोस्त मेरे पास आया और अपनी इच्छा जाहिर की|
मैंने बड़े धैय॔ से काम लिया और कहा एक Minitues मैं Wash Room में जाकर आती हूँ।और मैंने Wash Room जाकर सीधा अपने भाई को फोन किया और अपनी बात बतायी। तब 5 मिंन्ट में मेरा भईया ने मुझे बचा लिया। मैं आज भी इस बात के लिए बुत शमि॔दा हूँ। और सभी लड़कियों को यह ही कहती हूँ।कभी किसी पर भरोसा ना करना सब लड़के एक जैसे होते है। मेरी सभी लड़कियों से Request है।मेरी यह कहानी को जरूर Share करें ताकी कोई लड़की धोखा ना खा सके।