Hamari Adhuri Kahani - True Sad Love Story in Hindi

Hamari Adhuri Kahani – True Sad Love Story in Hindi

हेलो फ्रेंड्स, आज मैं आपको बताऊँगी अपने अधूरे प्यार की कहानी। इसमें प्यार तो दोनों तरफ था मगर ये प्यार अधूरा ही रह गया। इसकी शुरुआत कुछ इस तरह हुई। मैं और रेखा एक शादी में मिले और पहली नज़र में ही हमें महोबत्त हो गयी। उसके बाद हम अक्सर किसी न किसी तरह टकराते रहे और इस तरह हमारी दोस्ती हुई। हमारी दोस्ती कब प्यार में बदल गयी ये हमें पता ही नहीं चला। फिर एक दिन हमने decide किया की ये ही हमारी ज़िन्दगी है और इसके आगे और कुछ नहीं। हमने सोचा की हमारी महोबत्त एक दिन ज़रूर पूरी होगी और दुनिया के लिए एक मिसाल भी बनेगी। मगर अक्सर इंसान जो सोचता है वैसा होता नहीं है।

जब हमारी मुलाकात हुई तब हमने सोचा नहीं था की हमारी दोस्ती प्यार में युं बदल जाएगी। एक दिन मेरी मुलाकात उसकी एक करीबी सहेली से हुई। उसकी सहेली ने कहा की रेखा तुम्हारे लिए ठीक लड़की नहीं है। उस समय मैंने उसकी सहेली को बहुत बोला, मैंने उससे कहा के “अगर वो ठीक नहीं तो तुम उसके साथ क्यों हो। तू उसकी best friend होकर उसके बारे में इतना गलत बोल रही हो।” मैंने उसकी कही हुई एक भी बात पर विश्वास नहीं किया लेकिन शायद वो मेरी ही गलती थी।

कुछ दिनों बाद मुझे पता लगा की रेखा का एक boyfriend था जिसे उसने छोड़ दिया था क्योंकि वो आमिर नहीं था। फिर मैंने रेखा की friend की बात पर पर गौर किया। मैंने सोचा अगर कल को मेरे पास पैसे काम हो गए और अगर मैं भी रेखा के पुराने बॉयफ्रेंड की तरह गरीब हो गया तो वो मुझे भी छोड़ कर किसी और के पास चली जाएगी। इसलिए मैंने उसी समय अपना रिश्ता ख़तम कर दिया और मेरी love story अधूरी रह गयी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *