Short Love Stories In Hindi - Ye kaisi Bewafai Hai Teri

Short Love Stories In Hindi – Ye kaisi Bewafai Hai Teri

हेलो फ्रेंड्स, मैं हूँ निखिल।आज मैं आपके साथ अपनी प्रेम कहानी share करने जा रहा हूँ। ज़िन्दगी में एक बार सच्चा प्यार तो हर किसी को होता ही है। आपको भी कभी ज़रूर हुआ होगा। कई बार हमारा प्यार सफल हो जाता है और दूसरी और कई बार कुछ मुश्किलों के कारण हमारा प्यार अधूरा ही रह जाता है। इस अधूरे प्यार को पूरा करने के लिए हम कई तरह के यातन भी करते हैं मगर उनका भी कोई असर नहीं होता। आज मैं आपको अपनी ही अधूरी कहानी बताने जा रहा हूँ।

एक बार मेरे बड़े भाई की शादी में मेरी मुलाकात प्रियंका से हुई। प्रियंका बड़ी ही मस्त और खुश दिल की लड़की है। व्ही पर हमारी दोस्ती भी हो गयी। मैंने उस शादी को प्रियंका की वजह से बहुत enjoy किया। बाद में फ़ोन की मदद से एक दुसरे के साथ बातें करते। उसके साथ बात करते वक्त कब समय बीत जाता इसका पता ही नहीं लगता। मुझे उसके साथ समय बिताकर और बातें करके बहुत मज़ा आता था। इसी तरह मुझे एक दिन एहसास हुआ की मैं प्रियंका के साथ प्यार करता हूँ। ये बात मैं उसे बताना चाहता था। इसके लिए मैं उसके घर गया। मैंने उसे नहीं बताया के मैं उसके घर आने वाला हूँ।

जब मैं उसके घर पहुंचा तो मुझे पता चला की आज तो प्रियंका की शादी है और वो भी उसकी पसंद के लड़के के साथ। ये सुनकर मैं बहुत हैरान हुआ। इससे मुझे उसका जवाब भी मिल गया। मुझे उसकी शदी से ज़्यादा इस बात का अफ़सोस हुआ की उसने मुझे इतनी important बात नहीं बताई। यूँ तो वो दुनिया भार की बातें किया कटी थी, मगर अपने life की इतनी ज़रूरी बात उसने मुझसे छिपाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *