True Love Story In Hindi - Pta Nahi Ye Kaisi Love Story Hai

True Love Story In Hindi – Pta Nahi Ye Kaisi Love Story Hai

हेलो फ्रेंड्स, मेरा नाम है पूनम रजक और आज मैं आपको अपनी लव स्टोरी के बारे में बताने जा रही हूँ। मुझे पहली बार प्यार जब हुआ तब मुझे पहले तो ये पता ही नहीं था के सच में ये मेरी ही ज़िन्दगी है। मैं शुरू से ही love marriage करना चाहती थी। मगर मेरे परिवार वालों को ये बिलकुल बर्दाश नहीं था। वो हमेशा मुझे रोका करते थे मगर मैं मैंने को तैयार ही नहीं थी। एक बार जब मुझे मेरी सहेली ने काहा के मैं love marriage न करूँ तो मैं उसके साथ भी गुस्सा हो गयी। फिर एक दिन मेरी ज़िन्दगी में सोहन आया। सोहन बहुत ही अच्छा लड़का है। हम पहली बार रेल गाड़ी में मिले थे। जब मैंने उसे देखा तो पहली नज़र में ही मुझे उसके साथ प्यार हो गया।

कुछ दिनों बाद हम फिर से कॉलेज में टकराये, तब मुझे लगा की शायद भगवन भी चाहते है के हम एक हों। उस दिन हमारी दोस्ती हो गयी। इसी तरह हम रोज़ मिलने लगे। हम दोनों एक दुसरे को चाहने लगे। मगर इस बात की भनक मेरे परिवार में नहीं थी। फिर एक दिन मैंने अपनी बेहेन को सोहन के बारे में बताया। मेरी बेहेन ने घर वालों के खिलाफ जाने से साफ़ इंकार कर दिया। मैंने अपनी माँ को सोहन की सारी जानकारी दी। माँ ने भी मुझे सोहन से दूर रहने को कहा। उन्होंने ने कहा बाबा कभी नहीं मानेंगे इसलिए मैं ये बात को यही ख़तम कर दू।

जब मुझे पता था तो मैंने सोचा क्यों न शादी करके बाबा को बताओं वो कभी इंकार नहीं करेंगे। मैंने ये बात सोहन से की मगर इस बार सोहन ने भी मुझे मन कर दिया क्योंकि वो अपनी परिवार के खिलाफ नहीं जाना चाहता था। पता नहीं मेरी ज़िन्दगी में क्या लिखा है। पहले तो मुझे मेरा सच्चा प्यार मिल नहीं रहा था, अब जब मिला है तो वो ही मन कर रहा है। दोस्तों, अब अप्प ही बताओ, मैं अपने परिवार को कैसे मनाऊँ। Please कुछ suggest कीजिये, Please Please मेरी मदद कीजिये।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *