True Love Story In Hindi Sad - Ek Paheli

True Love Story In Hindi Sad – Ek Paheli

हेलो दोस्तों, मेरा नाम है मोनिका और आज मै आपके साथ अपनी दर्द भरी दासता शेयर करने जा रही हूँ। दोस्तों, प्यार अँधा होता है ये तो मैंने सुना था मगर प्यार इस तरह का भी होता है ये मैंने आज जाना। मेरे प्यार में पता नहीं क्या कमी रह गयी के वो मुझे कभी समझ नहीं पाया या फिर उसने कभी मुझे समझने की कोशिश ही नहीं की थी। मैं ही पागल थी जो उसे अपना बनाने के लिए तरह-तरह के तरीके निकाल रही थी। उसने तो कभी मुझे अपना बनाने की कोशिश ही नहीं थी की। या फिर ये प्यार था ही नहीं।

दोस्तों, ये बात है उन दिनों की जब मै अपनी सहेलियों के साथ स्कूल के ट्रिप पर शिमला गयी थी। उस ट्रिप पर और भी स्कूल्स के बच्चे आये हुए थे। उस में से एक था मेरा प्यार, रोहित। रोहित गोरा-चिटा, लम्बा और जवान लड़का था। साड़ी लड़कियाँ उस पर मरती थी। मगर मुझको उसमे कोई इंटरेस्ट नहीं था। ट्रिप के ददौरान मेरी सहेली ने मुझे कहा के तुझे रोहित बुला रहा है, वो तेरे बारे में पूछ रहा है। अपनी सहेली के कहने पर मई उसे मिलने गयी। जब मैंने उससे बात की तो मई पूरी तरह उस पर फ़िदा हो गयी। मैंने कभी नहीं था सोचा कि बाकी लड़कियों की तरह मैं इस कदर दीवानी बन जाऊँगी के उस ट्रिप से वापिस आने का मन न करे और वो भी एक लड़के के लिए।

उस दिन मैंने प्यार का सही मायना जाना। मैं और रोहित अक्सर फ़ोन पर घंटों तक बातें किया करते। हमें एक दुसरे की कम्पनी अछि लगने लगी। इस तरह हमारी दोस्ती कब प्यार में इतनी गहरी हो गयी ये पता ही नहीं चला। फिर एक दिन रोहित ने मुझे मिलने के लिए बहार बुलाया। वो मुझे अपने दोस्तों के साथ मिलाना चाहता था। हम बहार घूमने गए।रोहित का एक बेस्ट फ्रेंड था उसका नाम था अक्षय। एक दिन अक्षय ने मुझे फ़ोन किया। उसने मुझे बताया के रोहित ाचा लड़का नहीं है। उसने ये भी कहा के रोहित मुझे चाहने का नाटक कर रहा है। मैंने उसकी बात बिलकुल नहीं मानी। मैंने सारी बात जाकर रोहित को बताई। उसने मुझे किसी तरह समझाया और मैंने उसकी बात मान ली।

मगर कुछ दिनों के बाद अक्षय की बात सच साबित हुई और रोहित कही गायब हो गया। वो इस तरह गायब हुआ जैसे दूध में से मलाई निकल दी जाये। रोहित ने मेरी ज़िन्दगी बर्बाद कर दी और आज मै बहुत पचता रही हूँ। मुझे अफ़सोस है के मैंने अक्षय की बात क्यों नहीं मानी। अब मुझे पता चला की रोहित ने अक्षय को भी बहुत मारा और उसकी ज़िन्दगी को भी तबाह करके रख दिया। आज अक्षय के माता पिता बहुत दुखी हैं क्योंकि रोहित ने खुद के साथ-साथ अक्षय को भी तबाह कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *