मत कर मोहब्बत ऐ दिल... - True Sad Love Stories In Hindi

मत कर मोहब्बत ऐ दिल… – True Sad Love Stories In Hindi

हेलो फ्रेंड्स, आज मैं आपको बताऊँगी अपने दर्द भरे प्यार के हसीन लम्हों के बारे में। मेरा नाम है आरोही और मैं बीस साल की हूँ। मुझे मेरा पहला और सच्चा प्यार तब हुआ जब मुझे ये भी नहीं तहत पता की प्यार किसे कहते है। मैंने प्यार की सही परिभाषा आदित्य से सीखी। आदित्य ने मुझे सही ढंग से ज़िन्दगी जीना सिखाया। उसने मुझे जीने के मायने भी दिए। मगर शायद हमारी किस्मत को हमारा प्यार मंज़ूर न था और अपनी किस्मत के कारन हम अपने प्यार को सफल न बना पाए।

जब मेरा परिवार गुजरात से दिल्ली शिफ्ट हुआ तो मुझे मेरा स्कूल भी चेंज करना पड़ा। नए स्कूल में नए दोस्तों के बीच एडजस्ट करना थोड़ा मुश्किल था। वही मुझे आदित्य मिला, आदित्य से मिलने के बाद मुझे बिलकुल ये महसूस नहीं हुआ के मई किसी नए शहर में आयी हूँ। उसने मेरी परेशानियों को आसान बना दिया। धीरे-धीरे हम बेस्ट फ्रेंड्स बन गए। मैं अपनी हर एक बात उसके साथ शेयर करती और आदित्य भी मुझसे कुछ नहीं छुपता। हमें पता ही नहीं लगा के कब हमारी दोस्ती गहरे प्यार में बदल गयी और हमें सच्चा वाला प्यार हो गया।

सब कुछ सही चल रहा था। मैं हर एक दिन आदित्य को मिलकर शुरू करती। मुझे आदित्य की और आदित्य को मेरी आदत हो चुकी थी। हम एक दुसरे के बिना एक दिन भी नहीं बिता सकते थे। एक दिन आदित्य के परिवार को आदित्य पर शक होने लगा। शायद उनका हमारे बारे में पता लग गे होगा। आदित्य अपने माँ-बाबा का एक अकेला बीटा था। उन्होंने आदित्य को पढ़ने के लिए विदेश भेज दिया। जाने से पहले आदित्य ने ये वादा किया था के वो लूटकर मेरे पास ज़रूर आएगा। आज आदित्य को विदेश गए 3 साल पूरे हो गए, मगर अभी तक उसका कोई पता नहीं और न ही आदित्य ने मुझे फ़ोन किया।

मैं बस ये चाहती हूँ के वो जहाँ भी हो सही सलामत हो और मुझे याद रखे और जल्द मेरे पास आ जाये। मुझे सिर्फ आदित्य चाहिए और कोई नहीं। उसी से मैंने प्यार के सही मायने सीखे। उसी ने मुझे ज़िन्दगी जीना सिखाया। मैं उसका इंतज़ार तब तक करुँगी जब तक मेरी सांसे मेरे साथ है और मेरी हर साँस में सिर्फ एक ही नाम है आदित्य , आदित्य और सिर्फ आदित्य…………

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *