Short Emotional Love Story In Hindi - Mera Pehla Or Akhri Pyaar

Short Emotional Love Story In Hindi – Mera Pehla Or Akhri Pyaar

हेलो फ्रेंड्स, मै हूँ नीतू और आज मई आपको अपनी बेहेन कोमल की प्रेम कहानी सुनाने जा रही हूँ। कोमल की प्रेम कहानी कोमल की तरह ही दिलचस्प थी, मगर उसकी एंडिंग किसी ने भी इस तरह उम्मीद नहीं की थी। कोमल को फेसबुक पर नए दोस्त बनाना, उनसे बातें करना बहुत पसंद था। एक दिन कोमल को फेसबुक पर उसका लव पार्टनर मिला। कोमल उसको मिलने के लिए बहुत बेकरार थी। वो जिससे प्यार करती थी उसका नाम था निखिल। निखिल भी कोमल को दिल और जान से चाहता था।

एक दिन दोनों ने मिलने का फैसला किया। कोमल थोड़ी मोती थी। उसको मन ही मन दर था के निखिल उसको देख कर इंकार न कर दे। इसलिए कोमल ने उसको मिलने से पहले बहुत कसरत की और अपना भार काम किया। दूसरी ओर निखिल को उसकी बहरी सुंदरता के बजाये, उसकी प्यार भरी बातों से प्यार था। निखिल ने कभी ऐसा नहीं सोचा के कोमल कैसा दिखती है। निखिल ने हमेशा कोमल के कोमल दिल से प्यार किया। जब दोनों एक दुसरे को मिले तो दोनों बहुत खुश हुए क्योंकि दोनों अपने प्यार से पहली बार मिल रहे थे।

धीरे-धीरे दोनों एक दुसरे को रोज़ मिलने लगे। दोनों का प्यार और गहरा होता गया। कोमल बहुत खुश हुई जब उसे पता चला कि जिस इंसान को वो चाहती है, वो उसकी दिल से कदर करता है न की कोई दिखावा करता है। निखिल बाकी लड़कों से बिलकुल अलग था और वो कोमल को बहुत चाहता था। जब कोमल ने घर में बताया तो मम्मी पापा मान गए। सब कुछ ठीक चल रहा था। फिर एक दिन निखिल रात को अपनी कार में कोमल को मिलने घर आ रहा था। रास्ते में बहुत ट्रैफिक था।

निखिल कोमल को बहुत ज़रूरी बात बताना चाहता था और वो बात कोमल को मिलकर बताना चाहता था। मगर बदकिस्मती से निखिल कोमल तक नहीं पहुँच पाया। एक ट्रक ड्राइवर ने नशे की हालत में निखिल की कार को उड़ा दिया। इस तरह दोनों की प्रेम कहानी ख़तम हो गयी। मगर कोमल आज भी निखिल से बेइंतेहा महोबत्त करती है और वो किसी और को दुबारा नहीं चाहना चाहती। कोमल के लिए निखिल ही उसका पहला और आखरी प्यार बन कर रह गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *